Jabalpur News : बीजेपी पार्षद दल ने नगर निगम का किया घेराव, महापौर पर लगाए गंभीर आरोप, अनिश्चितकालीन धरने की दी चेतावनी

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : जबलपुर में आज भाजपा पार्षद दल के नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल के नेतृत्व में नगर निगम फैली अव्यवस्थाओं को लेकर भाजपा पार्षद दल ने हल्ला बोल प्रदर्शन करते हुए नगर निगम का घेराव किया गया इस दौरान भाजपा पार्षद दल के द्वारा महापौर पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए नगर निगम गेट के सामने मटके फोड़े गए। कार्यक्रम में भाजपा पार्षदो के अलावा कैंट विधायक अशोक रोहाणी, नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्त्ता मौजूद रहें, जिन्होंने नगर घेराव में शामिल हुए और महापौर के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई।

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल ने कहा की जिस प्रकार से 1 साल पहले महापौर जगत बहादुर अन्नू को जनता ने कुर्सी पर बैठाया था की महापौर शहर का विकास करेंगे लेकिन उसके विपरीत महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू के द्वारा शहर के विकास के कार्यो का बंटाधार कर दिया गया, एक ही बारिश में शहर में जल प्लावन की स्थिति निर्मित हो गई, कई इलाकों में जनता पीने के पानी के लिए तरस रही है,और महापौर सिर्फ झूठ बोलकर कुर्सी में आराम फरमा रहे है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”