CM शिवराज ने लाडली बहना योजना को लेकर किया बड़ा ऐलान, 21 साल से अधिक उम्र की अविवाहित बहनों को भी मिलेगा लाभ

Jabalpur News : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जनआशीर्वाद आज जबलपुर पहुंची। करीब 3 घंटे विलंब से पश्चिम विधानसभा की गौतम की मडिया के पास हनुमान जी के दर्शन करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा शुरू हुई। जन आशीर्वाद यात्रा में मंत्री हरदीप सिंह डंक, सांसद राकेश सिंह भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस समय कांग्रेस पूरी तरह से बौखलाई हुई है। प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी की योजनाओं के वजह से हमें आशीर्वाद दे रही है और कांग्रेस सनातन धर्म का अपमान कर रही है इसलिए उनके खिलाफ लोगों में आक्रोश है। जन आशीर्वाद यात्रा जबलपुर के पश्चिम विधानसभा और कैंट विधानसभा में निकाली जा रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी इस घोषणा की जानकारी भी दी है। सीएम शिवराज ने ये ट्वीट किया….

अब 21 वर्ष से अधिक आयु की अविवाहित बहनों को भी ‘लाड़ली बहना योजना’ का लाभ मिलेगा।

ऐसी बहनें, जो 21 वर्ष से अधिक हैं और अविवाहित हैं, उनके नाम भी लाड़ली बहना योजना में जोड़े जाएंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आज जन आशीर्वाद यात्रा दो विधानसभा में हो रही है। एक विधानसभा पश्चिम है जबकि दूसरी कैंट विधानसभा है। दोनों ही विधानसभा में करीब 41 से अधिक मंच लगाए गए हैं। हर मंच में अलग-अलग नेताओं की तस्वीर लगी हुई है। माना जा रहा है कि टिकट के दावेदारी कर रहे हर नेता मुख्यमंत्री के सामने अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रहे हैं।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट

 


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News