Jabalpur News : भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा का मकान तोड़ने बुलडोजर लेकर पहुंचे कांग्रेसी, फिर वापस लौटे

Jabalpur News : वेदिका हत्याकांड के बाड़ा जिस तरह से प्रदेश सरकार ने आरोपी भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा पर किसी तरह की कार्रवाई  ना करते हुए यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि वह हमारी पार्टी का नेता नहीं है,  जो विधि सम्मत कार्रवाई होगी वह की जा रही है, इससे कांग्रेस भड़की हुई है, भाजपा के इस बयान को कांग्रेस आरोपी को बचाने की नजर से देख रही है। सरकार के रवैये से नाराज यूथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता आज खुद ही बुलडोजर लेकर भाजपा नेता प्रियांश के घर पहुंचे, दावा किया जा रहा था कि प्रियांश का घर तोड़ दिया जाएगा, पर प्रियांश के घर के पास पहुंचकर ही वहां पर नारेबाजी करने लगे और वापस आ गए।

शिवराज सरकार पर भड़के यूथ कांग्रेस नेता  

सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ प्रियांश विश्वकर्मा के घर पहुंचे यूथ कांग्रेस के नगर अध्यक्ष जितिन राज का कहना था कि भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा ने जिस बेरहमी से वेदिका ठाकुर की हत्या की थी, उसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को तुरंत ही एक्शन लेते हुए अपराधी का घर जमींदोज कर देना चाहिए था, लेकिन भाजपा सरकार अपने कार्यकर्ता को बचाने में जुटी रही।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....