MP में कांग्रेस की सरकार बनने पर आंदोलनरत कर्मचारियों की मांगें होंगी पूरी : अरुण यादव

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : जबलपुर पहुंचे पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में जितने भी सरकारी कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत है यदि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो उनकी मांगे पूरी की जाएगी।

मध्यप्रदेश में रोजगार के लिए परेशान है युवा

वही अरुण यादव ने कहा कि, सपना कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी देख रही है, आगे उन्होंने कहा कि यह तो साल 2018 में ही जनता ने जवाब दे दिया था कि, उनकी पसंद कौन है, अरुण यादव ने कहा कि कुछ हमारे ही लोग थे जिन्होंने सरकार को चोरी करके दूसरों के हाथों में दे दिया। अरुण यादव ने मध्य प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश महिला असुरक्षा के मामले में देश में पहला राज्य है। यही नहीं बेरोजगारी के मुद्दे पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में रोजगार के लिए युवा परेशान है, यादव ने कहा कि प्रदेश के किसानों की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। वहीं कमलनाथ सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि, हमारी 18 महीने की सरकार में हमने 24 लाख किसानों का कर्ज माफ कर 12 हज़ार करोड रुपए दिए है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”