Jabalpur News : जनपद सदस्यों का सरकार पर फूटा गुस्सा, मांगे पूरी नहीं हुई तो सीएम को सौंपेंगे सामूहिक इस्तीफे

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur Demand of District Members : जबलपुर में अपनी उपेक्षा को लेकर जनपद सदस्यों का गुस्सा इस कदर आज फूट पड़ा, उन्होंने साफ लफ्जों में सरकार को चेतावनी दी है कि अगर हमारी मांगों पर विचार नही किया जाता है, तो सोते से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को उठाकर सामूहिक इस्तीफा सौंपाया जाएगा।

यह है मांग

बता दें कि जबलपुर जिले के जनपद सदस्यों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा है जिसमें मांग की गई है कि हम सरपंचों से पांच गुना ऊपर है पर पंचायतों में हमारी ऐसी स्थिति खराब है। जनपद सदस्य का आरोप है कि जब कभी जनपद सदस्य पंचायत जाते है तो सरपंच मान सम्मान नही करते है और हम अपने आपकों ठगा सा महसूस करते है। उन्होंने कहा कि जबलपुर जनपद में 185 सदस्य है जो कि पीड़ा से गुजर रहें है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”