Jabalpur News : सुनवानी पेट्रोल पंप पर हुई लूट, आरोपी हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद

Jabalpur News :  जबलपुर जिले के मझौली स्थित सुनवानी पेट्रोल पंप में सोमवार की देर रात गार्ड के सिर में कुल्हाड़ी से वार कर शातिर बदमाश पंप में बिक्री के रखे हुए लगभग 65 हजार रुपये की लूट कर फरार हो गए है। आरोपी के सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आए है। घायल सुरक्षा गार्ड गणेश झारिया को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है।

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक विभांसी पेट्रोल पंप के मालिक अनिल जैन का ग्राम सुनवानी पेट्रोल पंप है, वहां काम करने वाले मैनेजर नें बताया कि पेट्रोल पंप में संजय तिवारी, अमित राजपूत राजा दाहिया, छोटू भूमिया काम करते है। पंप में बिक्री के करीबन 65 हजार रुपये थे। बैंक बंद होने से नीचे के दराज में रखकर घर आया था। वहीं शाम को छोटू भुमिया ने मैनेजर को फोन कर बताया कि वह आज नही आ पाएगा। जिसके कारण रात्रि ड्यूटी में राजा दाहिया एवं उसके पिता गनेश दाहिया जो रात्रि चौकीदारी का काम करता है वे लोग थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”