Jabalpur Crime : तीन नाबालिगों ने चाकू गोदकर युवक को मार डाला, जानें पूरा मामला

Amit Sengar
Published on -
Two employees engaged in assembly duty died

Jabalpur Crime News : जबलपुर के गोरखपुर थाना अंतर्गत रामपुर छापर के सिद्धनाथ इलाके में तीन नाबालिग लड़कों ने मिलकर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक युवक का नाम दीपक यादव बताया जा रहा है जो कि पेशे से ऑटो चालक था। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। गोरखपुर थाना पुलिस ने तीनों नाबालिगों को अभिरक्षा में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

गोरखपुर थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि मृतक दीपक यादव का तीनों नाबालिग लड़कों से पुराना विवाद चला रहा है, इससे पहले भी आरोपियों का विवाद हुआ था जिसे कि पड़ोसियों ने शांत करवाया। शनिवार की देर रात जब दीपक अपने घर जा रहा था तभी सिद्धनाथ इलाके के पास तीनों नाबालिग आरोपियों से उसका विवाद हो गया। विवाद बढ़ते हुए देख आरोपियों ने दीपक यादव पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”