जबलपुर में इंसानियत हुई शर्मसार, तीन साल की मासूम से दुष्कर्म, जाँच में जुटी पुलिस

jabalpur Rape News : जबलपुर जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर नटवरा बरगी नाम के एक गांव में 3 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है पीड़ित परिवार घायल अवस्था में बच्ची को शहपुरा थाने लेकर पहुंचे हैं बच्ची की हालत खराब है परिवार ने जो जानकारी दी उसके अनुसार घटना देर रात की है जब यह पूरा परिवार रात का भोजन करके अपने खेत में बने हुए घर पर सो रहा था उसी दौरान आधी रात के लगभग इन लोगों ने देखा तो 3 साल की उनकी बेटी बिस्तर पर नहीं थी परिवार के लोग डर गए और अपने आसपास के इलाके में बच्ची को खोजना शुरू किया काफी खोजबीन के बाद लगभग सुबह बच्ची घायल अवस्था में चलते हुए नजर आई परिवार के लोगों ने जब बच्ची से पूछताछ की तो उसने बताया कि एक अंकल उसे ले गए थे और उसके साथ उन्होंने बर्बरता की परिवार के लोगों ने बच्ची से खूब पूछताछ की लेकिन अब तक यह पता नहीं लगा है कि यह दुष्कर्म किसने किया है पुलिस बीते 3 घंटे से बच्ची को थाने में बैठे हुए हैं और पूछताछ कर रही है जबकि इस मामले में बच्ची को तुरंत इलाज की जरूरत थी।

पुलिस जाँच में जुटी

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है और लोग बहुत गुस्सा में हैं क्योंकि आज से चैत्र नवरात्र शुरू हो रही हैं और आज के दिन खास तौर पर कन्याओं का पूजन किया जाता है इसलिए एक कन्या के साथ हुई इस बर्बर घटना के बाद लोगों में गुस्सा है स्थानीय लोगों के अलावा जनप्रतिनिधि भी थाने पहुंचे हुए हैं और आरोपी को पकड़ने के लिए मांग कर रहे हैं ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी इसी इलाके का होना चाहिए और जहां यह घटना घटी है उसके आसपास शराब की बोतलें और खाने-पीने का कुछ सामान मिला है फिलहाल जांच जारी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”