Jabalpur News : भाजपा नेता का हाथ में पिस्टल लिए गुंडई करते वीडियो वायरल

नेताजी किस बात पर पिस्टल लेकर गुंडई कर रहे है। अब सवाल उठता है कि यह पिस्टल लाइसेंसी है या नहीं, ये सब पुलिस की जांच का विषय बना हुआ है।

jabalpur news

Jabalpur News : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ एक भाजपा नेता का हाथ में पिस्टल लिए गुंडई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साफतौर पर वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा नेता किस तरह हाथ में पिस्टल लेकर धमकी देते हुए भी नजर आ रहा हैं। साथ ही वीडियो में भाजपा नेता नरेश शर्मा अभद्रता करते नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला गोरखपुर थाना इलाके का है। जहां भाजपा नर्मदा मंडल के पदाधिकारी नरेश मिश्रा और उनका भांजा लवकुश पांडे दुकान के सामने पहुंचते हैं। और हाथ में पिस्टल लहराते हुए गाली गलौज करते हैं। भाजपा नेता की हरकत के बाद वहां पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच जाता है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो को लेकर अब तक किसी ने इस मामले की एफआईआर दर्ज नहीं कराई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”