Jabalpur News : शादी का झांसा देकर युवक को ठगा, पुलिस ने भाई-बहन को किया गिरफ्तार, मां की तलाश जारी

Amit Sengar
Published on -
news

Jabalpur News : जबलपुर पुलिस ने सोमवार को नवंबर 2022 से फरार चल रहें भाई-बहन को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी नर्मदापुरम जिले के इटारसी से गिरफ्तार किया है। आरोपियों की मां अभी फरार है, जिसे पुलिस तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक इटारसी के ग्राम में रहने वाली श्वेता तिवारी ने शादी डॉट से जबलपुर के आमानपुर में रहने वाले विकास तिवारी से दोस्ती की और शादी का आफ़र रखा। इसके बाद दोनों की बातचीत होंने लगी। इस बीच श्वेता ने अपनी मां और भाई से भी विकास को मिलवाया। पुलिस पूछताछ में श्वेता ने बताया कि वह अपने भाई और मां के साथ मिलकर विकास तिवारी को ठगना शुरू कर दिया।

यह है मामला

श्वेता ने विकास को बताया कि वह जबलपुर आ रही है, उसे किराए का मकान दिलवा दो। विकास ने रिमझा में चार हजार रुपए का मकान दिलवाया। इतना ही नहीं करीब एक लाख रुपए के घरेलू समान भी दिलवाए। करीब छह माह तक किराए के मकान में रहकर श्वेता विकास को बिना बताए, सारा समान लेकर चली गई। विकास को जब इसकी जानकारी लगी तो उसने मदन महल थाने में शिकायत दर्ज करवाई। आमनपुर निवासी विकास की शिकायत पर पुलिस श्वेता तिवारी और उसकी मां और भाई की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने श्वेता तिवारी की लोकेशन निकाली जो कि उन्हें होशंगाबाद के इटारसी के पास मिली इसके बाद पुलिस लगातार आरोपियों को तलाश करती रही और आखिरकार सोमवार की शाम को पुलिस ने श्वेता तिवारी उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है इस मामले में अभी श्वेता तिवारी की मां निशा तिवारी फरार चल रही है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News