जबलपुर, संदीप कुमार। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व महानगर मंत्री के खिलाफ एक युवती ने रेप को शिकायत दर्ज करवाई है। यह जानकारी मिलते ही भारतीय जनता पार्टी और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में हड़कंप मच गया। युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया शादी का झांसा देकर बीते 3 सालों से उसके साथ दैहिक शोषण कर रहा था।

राजगढ़ : 12 सूत्रीय मांगों को लेकर आशा कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन

युवती की शिकायत पर महिला थाने में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व महानगर मंत्री के खिलाफ केस रजिस्टर्ड कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया ने दोस्ती कर उसके साथ 3 साल तक संपर्क बना रखा और फिर जब शादी की बात हुई तो मना कर दिया। विवाह के लिए इंकार करने पर युवती ने शुभांग गोटिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के मुताबिक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में कई पदों पर शुभांग गोटिया संगठन में कई सालों तक सक्रिय रहा है। 2019 में पूर्व महानगर मंत्री को संगठन से मुक्त कर दिया गया था। इधर शुभांग के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज होते ही abvp ने उससे पल्ला झाड़ लिया है। एबीवीपी जिला संगठन प्रमुख सरवन राठौर का कहना है कि 2019 में ही शुभांग गोटिया को कार्यमुक्त कर दिया गया था और अब उसका संगठन से कोई लेना देना नहीं है। युवती की शिकायत पर महिला थाने में पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। माना जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद अब जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।