11वीं के छात्र को क्लासमेट ने स्कूल के बाहर की जमकर पिटाई, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -
Marpeet

Jabalpur News : जबलपुर में रांझी थाना अंतर्गत सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं क्लास के एक छात्र को उसके ही स्कूल में पढ़ने वाले जूनियर छात्र ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले तो स्कूल के बाहर से अगवा किया और फिर उसे सुनसान जगह में ले जाकर जमकर मारपीट की। घटना बुधवार के दोपहर की बताई जा रही है। पुलिस छात्र ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत रांझी थाना पुलिस में दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस ने तीनों छात्रों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

सेंट जोसेफ स्कूल में 11वीं क्लास के छात्र ईशान सोनी ने पुलिस को बताया कि बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह अपने दोस्त आदित्य के साथ घर जा रहा था इस दौरान उसके ही स्कूल में पढ़ने वाला यश सोनकर अपने साथी गुलशन सोनकर और कार्तिक के साथ उसके पास आया और मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद तीनों ही लड़कों ने ईशान को जबरन अपनी गाड़ी में बैठाया और फिर उसे परशुराम कुंड के पास सूनी जगह में ले गए। वहां पर भी तीनों ने मिलकर ईशान को बेसबॉल से जमकर मारा। मारपीट में ईशान के पीठ और हाथ में चोट आई हैं।

ईशान का कहना है कि सुनसान जगह में ले जाने के बाद तीनों ही लड़के उसे चाकू दिखाकर बैग की तलाशी की और उससे रुपए भी मांग रहे थे। ईशान ने जब रुपए देने से इनकार कर दिया तो बेसबॉल से तीनों ही लड़कों ने जमकर उसके साथ मारपीट की जैसे-तैसे ईशान अपने घर पहुंचा और घटना की जानकारी माता-पिता को दी। बुधवार की रात को पीड़ित छात्र के परिजन रांझी थाना पहुंचे और तीनों ही लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। रांझी थाना पुलिस ने पीड़ित छात्रा ईशान सोनी की शिकायत पर तीनों ही लड़कों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News