7 अप्रैल को PM Modi का MP दौरा, जबलपुर में होगा रोड शो, BJP नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह

जबलपुर महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने बताया कि बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो प्रस्तावित था लेकिन वहां पर सकरी गलियों के कारण सुरक्षा एजेंसियों ने स्थान परिवर्तन की बात कही थी ऐसे में अब पीएम  का रोड शो कटंगा तिराहे से लेकर छोटी लाइन तक होगा।

PM Narendra Modi

PM Modi MP visit : मध्य प्रदेश में पूरी तरह से चुनाव मोड में आ चुकी भाजपा के नेताओं का जोश और उत्साह बहुत हाई  है, इसे चरम तक पहुँचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश आने वाले हैं , प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक वे 1 घंटे तक जबलपुर में रहेंगे और रोड शो करेंगे, पीएम के दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं, जानकारी के मुताबिक पीएम के रोड शो के पूर्व निर्धारित रूट में बदलाव भी किया गया है।

PM मोदी के रोड शो का रूट बदला 

प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक 7 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर आएंगे, वे करीब 1 घंटे तक जबलपुर में रहेंगे और रोड शो करेंगे, उधर बताया जा रहा है कि 7 अप्रैल की शाम को होने वाले पीएम के रोड शो के स्थान में बदलाव किया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो पहले बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक होना था लेकिन अब 7 अप्रैल की शाम 6 बजे से 7 तक पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो कटंगा तिराहे से लेकर छोटी लाइन तक होगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....