Jabalpur News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 15 शातिर चोर सहित 125 दोपहिया वाहन जब्त

Jabalpur News : जबलपुर में IG उमेश जोगा के निर्देश पर कई थानों की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है। दरअसल, पुलिस ने 15 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से 125 दोपहिया वाहन जब्त किए है। बता दें कि चोरों की गैंग ने वाहन को जबलपुर सहित नरसिंहपुर, कटनी और हरदा जिले से चुराए थे। फिलहाल, मामले की कार्रवाई की जा रही है।

ऐसे करते थे चोरी

बता दें कि चोर ने सभी वाहन सार्वजनिक स्थानों पर डुप्लीकेट चाबी का इस्तेमाल करते थे। IG ने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम एक माह से लगातार चोरों के पीछा कर रहीं थी। पुलिस गिरफ्त में आए ये चोर बाइक चोरी करते और फिर इसे कबाड़ियों को बेच दिया करते थे। पुलिस में चोरों के साथ कुछ कबाड़ियों कों भी गिरफ्तार किया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।