Jabalpur News : मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रभारी प्राचार्य 8 दिन से लापता, पड़ोसियों से हुआ था विवाद

मंगल सिंह के गायब होने के बाद परिवार वाले सभी जगह उसे तलाश करते रहे और आखिर में थक हार कर मझगवां थाने में मंगल सिंह की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल अगरिया में पदस्थ प्रभारी प्रचार्या 10 अक्टूबर को अचानक ही लपता हो गए, प्राचार्या रोज की तरह सुबह-सुबह घूमने गए हुए थे पर दुबारा लौटकर फिर घर नही आए, आज दस दिन बीतने को है पर उनका कुछ पता नहीं चला, इधर पुलिस (Police) के साथ-साथ परिजन भी उनकी लगातार तलाश कर रहे है, बताया जा रहा है कि उनका पड़ोसियों से किसी बात को लेकर विवाद भी चल रहा था।

यह भी पढ़ें…Bribe : 6000 रुपये की रिश्वत लेते शिक्षा विभाग का अधिकारी गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

रोजाना जाते थे सुबह घूमने-10 तारीख को नहीं आए घर वापस
प्रभारी प्रचार्या मंगल सिंह रोजाना घूमने अपने घर से सुबह-सुबह 3 से 4 किलोमीटर घूमने जाते थे, 10 तारीख की सुबह भी वो रोज की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले पर घर वापस नहीं आए, मंगल सिंह अपना मोबाइल भी घर भी छोड़ गए थे, मंगल सिंह के गायब होने के बाद परिवार वाले सभी जगह उसे तलाश करते रहे और आखिर में थक हार कर मझगवां थाने में मंगल सिंह की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई है।

पड़ोसियों से हुआ था विवाद
जानकारी के मुताबिक मंगल सिंह का अपने पड़ोसियों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था,09 अगस्त को समाज के ही कुछ लोगों से मंगल सिंह का विवाद हुआ था, उनके साथ मारपीट भी की गई, जैसे तैसे मामला शांत हो गया था पर तनाव कई दिनों तक बना रहा, इसके बाद वह अचानक 10 तारीख को गायब हो गए, पुलिस अभी मंगल सिंह की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें… Bhind news : मिट्टी खोदते समय टीला धसने से दादी-पोती की मौत, घर सजाने की थी तैयारी