एक ही नंबर की दो बसों को देख हैरान रह गया यात्री, जब सच आया सामने तो पुलिस भी रह गई दंग

Avatar
Published on -

JABALPUR NEWS : जबलपुर में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई, दरअसल यहाँ  एक युवक बस की टिकिट लेकर बस में सवार होंने  के लिए मौके पर पहुंचा तो वह देखकर सकते में आ गया की एक ही नंबर की दो बसे मौके पर खड़ी है, यात्री जब तक दोनों बसों में अपनी सीट तलाश करता, बस निकल गई, उसने इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद खुलासा हुआ।

एक ही नंबर की दो बस 

दरअसल 04 मई  को रात्रि गस्त के दौरान दीनदयाल बसस्टैंड में शशिकांत त्रिपाठी उम्र 33 वर्ष निवासी ग्राम सिसवा महू आईना पोस्ट सिसवा थाना महमाईना जिला प्रयागराज उत्तरप्रदेश एवं प्रदीप पुष्पाकर उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम खोबरकला पोस्ट खोबराकला थाना कालापीपल शाजापुर ने शिकायत की कि उनकी सीट बस क्रमांक यूपी 73 ए 7922 में थी परंतु बस क्रमांक यूपी 73 ए 7922 की दो बसें दीनदयाल बस स्टेण्ड में होने से उन्हें सीट नहीं मिल पाई है।
जिसके बाद पुलिस ने तहकीकात की और एक बस क्रमांक यूपी 73 ए 7922 को तस्दीक कार्रवाई हेतु विजयनगर थाने में बस को खड़ा किया गया, वही दूसरी बस यूपी 73 ए 7922 जिला सतना चली गयी थी जिसे थाना कोलगवा जिला सतना में पकड़ा गया। मामला सामने आने के बाद पुलिस भी दंग रह गई, कि एक ही जगह से एक ही नंबर की दो बस चलाने की हिम्मत आरोपियों ने दिखाई है।

एक गिरफ्तार एक की तलाश 
जॉच में सामने आया की बस क्रमांक यूपी 73 ए 7922 के वाहन मालिक द्वारा एक ही रजिस्ट्रेशन नंबर की दो बस रोड पर चलाई जा रही थी, जिसके बाद बस क्रमांक यूपी 73 ए 7922 के वाहन मालिक मोनू भाई निवासी नागपुर एवं ड्राइवर हसमत हुसैन के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर ड्राइवर हसमत हुसैन पिता सलामत उल्लाह हुसैन उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम चनकापुर थाना खापरखेडा जिला नागपुर महाराष्ट्र को गिरफ्तार कर लिया गया वही  वाहन मालिक की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News