भ्रमित करने के लिए इस चोर ने निकाला अजीब तरीका, सीसीटीवी में कैद, शॉक्ड हो गई पुलिस

Atul Saxena
Published on -

जबलपुर, संदीप कुमार। चोर (Thief) भी चोरी (Theft) करने के लिए अब अजीब तरीके अपना रहे हैं और ऐसा कर वो समझते हैं कि हम जनता अथवा पुलिस को भ्रमित करने में कामयाब हो जायेंगे लेकिन तीसरी आँख यानि सीसीटीवी कैमरे उनके इस भ्रम को तोड़ ही देते हैं।  ऐसा ही एक मामला जबलपुर का सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मदन महल थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि 22 अगस्त को रानीपुर में रहने वाले मुकेश उपाध्याय ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह 20 अगस्त को अपने ससुराल गया हुआ था। 22 अगस्त की शाम को जब वह घर लौटकर आता है तो देखता है कि घर पर पूरा सामान बिखरा हुआ पड़ा है। मुकेश उपाध्याय जब अलमारी को चेक करता है तो उस अलमारी से सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी गायब रहती है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....