भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सड़क हादसे में दो कार्यकर्ताओं की मौत

Avatar
Published on -

JABALPUR  NEWS : जबलपुर में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सड़क हादसे में दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। घटना पाटन विधानसभा के नुनसर गांव के पास की है। कार्यकर्ताओं की मौत की जानकारी जैसे ही केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल, सांसद राकेश सिंह और विधायक अजय विश्नोई को लगी तो सभी लोग पाटन पहुंच गए। जिस जगह पर जन आशीर्वाद यात्रा का कार्यक्रम होना था उसी स्थान पर भाजपा नेताओं ने मृतक कार्यकर्ताओं की आत्मा के लिए 2 मिनट का मौन रखा।

बाइक आपस में टकराई 

जानकारी के मुताबिक सिहोरा से पाटन विधानसभा जैसे ही भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची तो नुनसर गांव के पास आशीर्वाद यात्रा में शामिल होंने पहुंचे दो भाजपा कार्यकर्ताओं की बाइक आपस में टकरा गई। घटना में अमन पटेल और बृजेश पटेल की जहां मौत हो गई है तो वहीं जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जन आशीर्वाद यात्रा रद्द

घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि बहुत ही दुख की बात है कि हमारें दो कार्यकर्ताओं की आज सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुआ है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दुख की इस घड़ी में भाजपा मृतक के परिवार वालों के साथ हैं। अभी पाटन विधानसभा की जन आशीर्वाद यात्रा को रद्द कर दिया गया है। अब यह यात्रा कल बरगी जाएगी।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News