Jabalpur News: बेमौसम बारिश ने खोली नगर निगम प्रशासन की पोल, कलेक्ट्रेट परिसर हुआ जलमग्न

Jabalpur News : जबलपुर नगर निगम प्रशासन शहर में जलप्लावन की स्तिथि से निपटने के लिए जहा बड़े-बड़े दावे करते हुए नजर आता है तो वहीं बेमौसम की जरा-सी बारिश ने इसके सभी दावों की पोल खोलकर रख दी। दरअसल, आज दोपहर में बारिश के बाद कलेक्ट्रेट परिषर पूरी तरह से जलमग्न हो गया। जिसके चलते आने-जाने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। साथ ही, लोगों में आक्रोश भी देखने को मिला।

समस्या का निकालना चाहिए हल

बता दें कि लोगों का कहना है कि नगर निगम दावे और वादे तो खूब कर देती है लेकिन जमीनी हकीकत में शहर के लोग जलप्लावन की विकट समस्याओं से जूझने पर मजबुर होना पड़ता है। वहीं, लोगों का यह भी कहना है कि नगर निगम को इस ओर ध्यान देते हुए इसका हल निकालना चाहिए जिससे आने वाले बारिश के मौसम में लोगों को इस समस्या से जूझना न पड़े।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।