पंचायत सचिवों की बैठक में शामिल होने के आरोपों पर बोले जज्जी, झांकी में शामिल होने गया था, झूठ फैला रही है कांग्रेस

कल शनिवार की रात वेदांत भवन में प्रशासन द्वारा पंचायत सचिवों की बैठक पर छापामार कार्रवाई करने के बाद कांग्रेस द्वारा इस बैठक में भाजपा उम्मीदवार जजपाल सिंह जज्जी के शामिल होने के आरोपों लगाते हुए cctv फुटेज जारी किए थे। आज बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी इसी मुद्दे पर मीडिया के सामने आए और उन्होंने कांग्रेस के आरोपों को सिरे से नकारा।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। कल शनिवार की रात वेदांत भवन में प्रशासन द्वारा पंचायत सचिवों की बैठक पर छापामार कार्रवाई करने के बाद कांग्रेस द्वारा इस बैठक में भाजपा उम्मीदवार जजपाल सिंह जज्जी के शामिल होने के आरोपों लगाते हुए cctv फुटेज जारी किए थे। आज बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी इसी मुद्दे पर मीडिया के सामने आए और उन्होंने कांग्रेस के आरोपों को सिरे से नकारा। उन्होंने बताया कि जिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज उनकी जारी किए गए, वहां पर लगी दुर्गा झांकी में शामिल होने गए थे। पंचायत सचिवों की बैठक से उनका कोई लेना देना नहीं है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर अनर्गल आरोप लगाने की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि कल रात वेदांत भवन में पंचायत सचिवों की बैठक के दौरान कांग्रेस ने प्रशासन को शिकायत की थी कि भाजपा उम्मीदवार जजपाल सिंह जज्जी पंचायत सचिवों के साथ बैठक कर है। इसी शिकायत पर प्रशासन ने जब छापा मारा, तो वहां भगदड़ मच गई थी। कुछ देर बाद कांग्रेस ने वेदान्त भवन के बाहर गली के सीसीटीवी फुटेज जारी किए जिनमें जज्जी आते और जाते दिखाई दे रहे थे, साथ यह भी कहा कि इस बैठक में मौजूद थे। कांग्रेस के इन आरोपों का जवाब देते हुए जज्जी ने कहा कि जो सीसीटीवी फुटेज जारी किए गए उस समय की है, जब वह दुर्गा जी की झांकी में गए थे। उन्होंने कहा कि पंचायत सचिवों की बैठक वेदान्त भवन में ऊपर बैठक चल रही थी, जिसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नही थी।

कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि एसडीएम ने फोन लगाकर जज्जी को वहां से जाने के लिए कहा था। इस पर जज्जी ने कहा कि अगर ऐसा है तो कांग्रेस और एसडीएम की मिलीभगत है। जो उनको यह बताया गया। जबकि उनकी और एसडीएम के बीच कोई बातचीत नहीं हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here