Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

उज्जैन पहुंचे कमल नाथ, बोले भगवान भरोसे है प्रदेश इसलिए महाकाल के पास आया हूँ

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) शनिवार को उज्जैन पहुंचे और उन्होंने महाकाल के दर्शन किये। आज मै महाकाल दर्शन करने आया हूँ , प्रदेशवासियो को कोरोना महामारी से मुक्ति मिले, उनके स्वास्थ्य, समृद्धि व ख़ुशहाली समृद्धि की कामना के लिए आया हूँ। क्योंकि आज प्रदेशवासी सरकार के भरोसे नहीं, भगवान भरोसे है। कमल नाथ (Kamal Nath) ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) मुझसे प्रमाण मांग रहे हैं, आपके पास तो रिकॉर्ड है, आप मुक्तिधाम, कब्रिस्तान के रिकॉर्ड और रजिस्टर को सार्वजनिक करिए, मुझे गलत साबित करिये, मैं माफी मांग लूंगा।

कोरोना महामारी को लेकर मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार और कांग्रेस आमने सामने है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मध्यप्रदेश के मॉडल की तारीफ करते है , कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए किये जा रहे प्रयासों पर संतुष्टि जताते हैं लेकिन कांग्रेस कहती है कि सरकार मौत के आंकड़े छिपा रही है।  पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ इसे लेकर लगातार शिवराज सरकार पर हमलावर हैं। शनिवार को कमल नाथ (Kamal Nath) उज्जैन पहुंचे और महाकाल के दर्शन किये। मीडिया से बात करते हुए कमल नाथ ने शिवराज सरकार के साथ साथ मोदी सरकार पर भी निशाना साधा।

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....