कमलनाथ ने उठाई बंदूक, लगाया निशाना, नरोत्तम ने गुनगुनाया तराना

डिजिटल प्रेस क्लब के नव वर्ष मिलन समारोह में कमलनाथ और नरोत्तम मिश्रा दोनों नेताओं ने शिरकत की।

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने गुरुवार को निशानेबाजी में अपने जौहर दिखाए। वहीं प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक तराना गुनगुनाया। दोनों नेता पत्रकारों के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें…Indore News : पीएम मोदी के लिए महामृत्युंजय जाप, विजयवर्गीय ने साधा कांग्रेस पर निशाना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने बंदूक उठाई और निशाना लगा कर सबको चौंका दिया। मौका था डिजिटल प्रेस क्लब के नव वर्ष मिलन समारोह का, जहां शिरकत करने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पहुंचे थे। कार्यक्रम स्थल पर एक स्टॉल लगाया गया था जिसमें बंदूक से गुब्बारों को निशाना बनाना था। फिर क्या था। राजनीति के मजे खिलाड़ी कमलनाथ ने उठाई बंदूक उठाई और पारंगत निशानेबाज की तरह को निशाना बेध दिया। कमलनाथ ने निशाना क्या साधा, मामला राजनीति का विषय बन गया। कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने ट्वीट किया “इसलिए कहते हैं कि बच्चों बुजुर्ग दोनों एक समान। अंकल कमलनाथ फुर्सत में गुब्बारों से खेलते हुए।” वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने शेर पढ़ा “दोस्ती या दुश्मनी निभाते दिल से हैं। जिसे भी निशाने पर रखते हैं बता कर रखते हैं।”

इसी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा भी पहुंचे और उन्होंने खुमार बाराबंकवी की कविता “एक पल में एक सदी का मज़ा हमसे पूछिए” गुनगुनायी। इस कार्यक्रम में दो सैकड़ा से ज्यादा पत्रकारों और कई राजनेताओं ने शिरकत की। डिजिटल प्रेस क्लब के अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार राजेश भाटिया और सचिव विनय द्विवेदी और उनकी टीम के द्वारा इस कार्यक्रम का सफल संचालन 9 मसाला रेस्टोरेंट में किया गया था।