पेट्रोल पंप खुलवाने के नाम पर 2 करोड़ से ज्यादा की ठगी, आरोपी पति-पत्नी दिल्ली से गिरफ्तार

Accused of cheating on the pretext of opening petrol pump arrested : कटनी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यापारी को पेट्रोल पंप खुलवाने का झांसा देकर दो करोड़ से अधिक की ठगी करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों कि दस दिन की पुलिस रिमांड मिली है। पुलिस ने आरोपियों के सभी बैंक खातों को होल्ड करा दिया है। वहीं ठगी से जुड़े इस केस में और लोगों के शामिल होने की जानकारी के बाद उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस टीम दिल्ली गई है और संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

कटनी एसपी अभिजीत रंजन ने बताया कि पेट्रोल पंप खुलवाने के लिए रघुनाथ गंज निवासी व्यापारी मनोज कस्तवार को गौरव शर्मा नाम के व्यक्ति ने 15 दिसंबर 2020 को मोबाइल पर काॅल किया था। फोन पर उन्हे पेट्रोप पंप खुलवाने का झांसा दिया गया जिसके बाद 17 दिसंबर को मनोज कस्तवार ने सामने वाले के खाते में 50 हजार रूपये डाल दिए। इसके बाद उनसे अलग अलग खातों में 2 करोड़ 14 लाख की राशि डलवा दी। लेकिन जब उन्हें लगा कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है तो मनोज कस्तवार ने 19 जुलाई 2023 को कोतवली थाने में की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।