Katni News: हत्या व डकैती का मामला, आरोपियों के घर चला बुलडोजर, पढ़ें पूरी खबर

Katni News: कटनी कोतवाली थाना क्षेत्र नई बस्ती आधारकाप में डेयरी संचालक मनीष शर्मा के साथ हुई हत्या और डकैती के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद आज पुलिस प्रशासन द्वारा 6 घरों पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही की गई। मामले में आरोपी के घर के उन हिस्सों को जमींदोज कर दिया गया, जो अवैध थे। इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

Katni News: हत्या व डकैती का मामला, आरोपियों के घर चला बुलडोजर, पढ़ें पूरी खबर

ये है मामला

4 जुलाई की रात को शेयर ब्रोकर और डेयरी व्यापारी मनीष शर्मा के घर में घुसकर हत्या कर डकैती का अंजाम देने वाले पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक आरोपी अभी भी फरार है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने दस तोला सोना बरामद किया था।

Katni News: हत्या व डकैती का मामला, आरोपियों के घर चला बुलडोजर, पढ़ें पूरी खबर

5 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

दो दिन पहले पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया था कि, “मनीष शर्मा के घर में घुसकर डकैती और चाकू से हमला करने वाले 6 आरोपियों में से पांच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं 1 आरोपी की तलाश जारी है।” एसपी ने बताया की घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी निषाद गैंग का हिस्सा हैं। 20 घंटे के अंदर ही एक आरोपी को पकड़ लिया था। बाकी चार बदमाशों को सात जुलाई को यूपी के चित्रकूट से गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों में से रवि और आशीष निषाद ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वारदात में कुलदीप, साहिल और सचिन शामिल रहें। सभी की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच में है।

आरोपियों के घर पर चला बुल्डोजर

बुधवार को सभी आरोपियों के अवैध रूप से बने मकानों पर बुलडोजर चलाया गया। इस दौरान नगर निगम के अधिकारी से समेत थाना पुलिस बल और जिला प्रशासन के एसडीएम सहित कई अधिकारी पहुंचे थे। मुख्य कार्यपालन यंत्री नगर निगम राहुल जाखड़ ने कार्रवाई की जानकारी दी।

कटनी से अभिषेक दुबे की रिपोर्ट


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News