Katni News : राष्ट्रीय पक्षी के साथ बर्बरता करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

arrest

Katni News : मध्य प्रदेश के कटनी जिले के रीठी थाना क्षेत्र के जंगल में एक माह पहले राष्ट्रीय पक्षी मोर के पंख उखाड़ कर वीडियो वायरल करने के मामले में वन विभाग की टीम ने महाराष्ट्र के सतारा जिले के जंगलो से दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर Reel के लिए यह बर्बरता राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ कि गई थी। दोनों आरोपियों से वन विभाग की टीम पूछताछ कर रही है कि इस वायरल वीडियो में अन्य एक और युवक जो पहाड़ी पर दिखाई दे रहा है उसकी भी तलाश वन विभाग की टीम कर रही है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि पूरा मामला रीठी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां पारदी समाज का एक युवक मोर के पंखों को बर्बरता के साथ नोच रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहे युवक का नाम अतुल बताया जा रहा है, जिसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूरा वीडियो शेयर किया है। युवक के साथ एक युवती भी है। दोनों ने इस कृत्य की गाने के साथ एक रील भी बनाई है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”