Katni News: बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मारकर फरार होने की कोशिश में ट्रक चालक, पुलिस ने पीछा कर किया गिरफ्तार

Khargone news

Katni News : कटनी जिले के कुठला थाना क्षेत्र में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां कल देर शाम नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इधर, मौका पाते ही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने ट्रक किया जब्त

वहीं, सूचना मिलते ही कुठला थाना प्रभारी अरविंद जैन ने 23 किलो मीटर तक ट्रक का पीछा किया और चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुछताछ के दौरान चालक ने अपना नाम राम बाबू बताया है जो कि आंध्र प्रदेश का निवासी है। साथ ही, ट्रक चालक ने बताया कि इस टक्कर के बाद वह डर गया था इसलिए वह मौके से ट्रक लेकर भाग निकला। फिलहाल, पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।