Computer Baba Car Accident : कंप्यूटर बाबा की गाड़ी ट्रक से टकराई, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

बाबा ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह घटना जानबूझकर की गई है इस हादसे की जांच होनी चाहिए।

Khandwa

बुरहानपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में इस वक्त उपचुनाव (By Election) को लेकर सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में लगी हुई है, इसी के चलते खंडवा लोकसभा उपचुनाव (Khandwa Lok Sabha By Election) में कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में ब्रानपुर दौरे पर निकले कंप्यूटर बाबा की कार का एक्सीडेंट (Computer Baba Car Accident) हो गया। जिसमें बाल बाल बचे वहीं उनका ड्राइवर सहित दो लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Read More..Jabalpur News : मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रभारी प्राचार्य 8 दिन से लापता, पड़ोसियों से हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार दोपहर करीब 12 बजे इंदौर इच्छापुर हाईवे की बताई जा रही है। कंप्यूटर बाबा अपने साधु-संतों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में शामिल होने के लिए जा रहे थे, इसी बीच बुरहानपुर (Burhanpur) के कालभैरव मंदिर से चुनावी प्रचार के लिए जोबट (Jobat) की तरफ जाते वक्त झिरी गांव के पास एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में कंप्यूटर बाबा के वाहन चालक विवेक जोशी, सेवक जगदेव यादव और उनके पीए संदीप द्विवेदी को चोटें आई हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया है।

बाबा का आरोप
आपको बता दें कि इस सड़क दुर्घटना के बाद कंप्यूटर बाबा का बीपी हाई हो गया और वह बेसुध होकर वहीं जमीन पर लेट गए। वहीं बाबा ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह घटना जानबूझकर की गई है इस हादसे की जांच होनी चाहिए।

 

Read More..Dabra news : रेल रोकने पहुंचे सौ से अधिक किसानों को पुलिस ने किया गिरफ्तार