खंडवा : भाजपाइयों ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का पुतला फूंका, पुतले की आग से बाल बाल बचे भाजपा कार्यकर्त्ता

भाजपाई जलने से बच गए।

खंडवा, सुशील विधाणी। पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election) में ओबीसी आरक्षण (OBC reservation) के मुद्दे को लेकर प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई है, और अलग-अलग जिलों में नेताओं के पुतले फूंके जा रहे है, ऐसा ही मामला खंडवा से आ रहा है जहाँ भाजपाइयों ने पूर्व सीएम के पुतले फूंके हैं।

यह भी पढ़े… कैलारस : विद्युत विभाग के अधिकारी को दफ्तर में घुसकर मारा फरसा, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा केवल राम चौराहे पर आज ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का भाजपाइयों ने पुतला फूंका। जब पुतले को फूंका जा रहा था उस समय भाजपाइयों में इतना जोश आ गया था कि आग से खेलने लगे और रहमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ बताया जा रहा हैं कि कुछ भाजपाई जलने से बच गए।

यह भी पढ़े… MPPSC : राज्य वन सेवा परीक्षा-राज्य सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा 2021 के लिए नोटिफिकेशन जारी, 10 जनवरी से शुरू होंगे आवेदन

भाजपा जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान बताया कि विवेक तंखा कांग्रेस के जो नेता है उन्होंने झूठी याचिका लगाई थी ओबीसी आरक्षण को समाप्त करने के लिए उल्टा आरोप भाजपा पर लगाया जा रहा है कि आरक्षण को समाप्त किया जा रहा है यह कार्यक्रम मंडल स्तर पर रखा गया था हमने आरक्षण का विरोध नहीं किया है कांग्रेस ने आरक्षण का विरोध किया है इसीलिए आज हमने कांग्रेसियों का पुतला फूंका है।