कैलारस : विद्युत विभाग के अधिकारी को दफ्तर में घुसकर मारा फरसा, वीडियो हुआ वायरल

एई की मारपीट का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है

मुरैना, संजय दीक्षित। प्रदेश में बिजली विभाग के कर्मचारियों पर आज दिन हमले होते रहते है अभी कुछ दिन पहले शिवपुरी में लोक अदालत का आयोजन किया गया जहाँ भी लोगों के द्वारा एई को पीटा गया ऐसा ही एक मामला मुरैना के कैलारस से आ रहा है जहाँ एई पर जानलेवा हमला किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़े… MPPSC : राज्य वन सेवा परीक्षा-राज्य सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा 2021 के लिए नोटिफिकेशन जारी, 10 जनवरी से शुरू होंगे आवेदन

हम आपको बता दें कि कैलारस के विद्युत विभाग ऑफिस में अंदर घुसकर बिजली विभाग के एई पर जानलेवा हमला किया गया है। बताया जा रहा है कि हमले में विद्युत विभाग के अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल एई को कर्मचारियों के द्वारा उपचार के लिए कैलारस स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल मुकेश कुमार को मुरैना जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े… अशोकनगर : शेयर ब्रोकर पर गोली व चाकू से हुआ जानलेवा हमला

गौरतलब है कि बिजली का बिल अधिक होने के कारण पचेखा निवासी रामजीलाल सिंह सिकरवार विद्युत विभाग के दफ्तर में पहुंचे और गाली गलौज देना शुरू कर दिया जब गाली गलौज देने से मना किया तो उन्होंने फरसा निकालकर मुकेश जाटव के सिर में मार दिया। जिससे मुकेश कुमार लहूलुहान होकर गिर पड़े, तभी उनके कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया। उसके बाद कर्मचारियों के द्वारा गाली गलौज और मारपीट का वीडियो भी बनाया गया हैं। बताया जाता है कि यही मुकेश जाटव की मारपीट का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसके बाद विद्युत विभाग के महाप्रबंधक पीके शर्मा जिला अस्पताल में एई से मिलने पहुंचे और उन्होंने ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कैलारस थाने में मामला दर्ज कराया गया है बहुत जल्दी आरोपी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा।

पी.के शर्मा महाप्रबंधक विद्युत विभाग ने कहा कि यह घटना शाम 4 से 5 बजे की बताई जा रही है जब हमारे एई अपने ऑफिस में बैठे हुए थे तभी पचेखा निवासी रामजीलाल सिंह सिकरवार बिजली का बिल की समस्या को लेकर आए वह और उन्होंने धारदार हथियार से हमला कर दिया उनके सिर में चोट लगी हैं। इस मामले की घटना को अधिकारियों को अवगत कराया उनके द्वारा जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वाशन दिया है।