कोरोना कर्फ्यू में व्यापार करने वाले दुकानदारों की दुकानें सील

खरगोन जिले में पुलिस प्रशासन ने कोरोना कर्फ्यू के बावजूद व्यापार करने वाले दुकानदारों की दुकानें सील करने की कार्रवाई की है।

कर्फ्यू
कर्फ्यू

खरगोन, बाबूलाल सारंग। जिले में कोरोना (Covid-19) तेजी से पैर पसार रहा है। जहां कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। सरकार और प्रशासन के द्वारा संक्रमण को रोकने के हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसी में कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है। लेकिन जिलावासियों का सहयोग प्रशासन को नहीं मिल रहा है। कोरोना कर्फ्यू के दौरान जिले में कई जगह दुकानदार व्यापार करते दिखाई दिए। जिन्हें ना तो प्रशासन और ना ही कोरोना का कोई खौफ है। नियमों का पालन नहीं करने वाले इन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दुकानें सील कर दी गई।

यह भी पढ़ें:-कोरोना पेशेंट लापता, फोन कर बताया हॉस्पिटल में हूँ, अस्पताल ने कहा इस नाम का कोई मरीज नहीं

खरगोन जिले में आए दिन व्यापारी सोशल मीडिया पर कोरोना कर्फ्यू का विरोध करने लगते हैं। व्यापारियों द्वारा कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देकर भी कोरोना कर्फ्यू को हटाने की मांग भी की गई है। वहीं कोरोना कर्फ्यू के दौरान व्यापारियों को दुकान खोलकर व्यापार करने की छूट नहीं है। इसके बावजूद में जिले में दो स्थानों पर दुकानदारों द्वारा दुकान का शटर गिराकर सामग्री बेच रहे थे। इन दुकानदारों पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। गोगावां और कसरावद में पकड़ा दुकान मालिक द्वारा शटर गिराकर व्यापार करने पर सब इंस्पेक्टर की उपस्थिति में 188 की कार्रवाई की गई।