खरगोन : मंत्री ऊषा ठाकुर ने ओखलेश्वर धाम में किया सुंदर कांड, कोरोना से मुक्ति के लिए की प्रार्थना

पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (Tourism Minister Usha Thakur) खरगोन जिले के बड़वाह स्थित ओखलेश्वर धाम पहुंची। जहां उन्होंने सुंदर कांड का पाठ किया और हनुमान जी से कोरोना को खत्म करने की प्रार्थना की।

खरगोन, बाबूलाल सारंग। प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Covid-19) की रोकथाम के लिए सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है। जहां स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। कोरोना के गहराते संकट के बीच सुविधा व प्रभावी इलाज के साथ-साथ अब नेता भगवान की शरण में भी पहुंचने लगे हैं। जहां पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर (Tourism Minister Usha Thakur) खरगोन जिले के बड़वाह स्थित ओखलेश्वर धाम पहुंची। पर्यटन मंत्री ने हनुमान जी से दुनिया को जल्द ही कोरोना संक्रमण से मुक्त करने की प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें:-भाजपा विधायक ने प्रभुराम चौधरी को लिखा पत्र, स्वास्थ्य सेवाओं पर उठाए सवाल

खरगोन जिले के बड़वाह तहसील अंतर्गत आने वाले ओखलेस्वर धाम श्री हनुमान जी के शरण में पर्यटन और देवास की प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर दर्शन कर सुंदर कांड पाठ किया। पर्यटन मंत्री का ने कहा कि हनुमान जी के नाम से सब काम हो जाते है, जल्द ही हनुमान जी कोरोना संक्रमण की बीमारी खत्म करेंगे। इस दौरान पर्यटन मंत्री को अवगत कराया गया कि खरगोन जिले की सीमा काटकूट क्षेत्र में 110 किलोमीटर पर बसा है, में लगभग 40 गांव आते हैं। जहां कोरोना जांच की किसी प्रकार की सुविधा उपलब्ध नहीं है। जिसके लिए सुझाव दिया गया कि कोरोना की जांच काटकूट प्राथमिक स्वस्थ केंद्र पर की जा सकती है। जिस पर मंत्री ने तत्काल कलेक्टर को काटकूट गांव में कोरोना जांच कराने के आदेश दिए। इस दौरान मंत्री के साथ मण्डल अध्यक्ष सुनील परिहार, राम जाट अन्य प्रतिनिधी मौजूद थे।