विधायक सचिन यादव ने शिवराज को लिखा पत्र, कोरोना के लिए विधायक निधि इस्तेमाल करने की मांगी अनुमति

पूर्व कृषि मंत्री एवं कसरावद के विधायक सचिन यादव (MLA Sachin Yadav) ने अपनी संपूर्ण विधायक विकास निधि कोविड रोकथाम के लिए खर्च करने का सीएम शिवराज से आग्रह किया है।

खरगोन, बाबूलाल सारंग। खरगोन (Khargone) जिले में दिनों दिन कोरोना संक्रमण (Corona infection) की संख्या को देखते हुए पूर्व कृषि मंत्री एवं कसरावद के विधायक सचिन यादव (MLA Sachin Yadav) ने अपनी संपूर्ण विधायक विकास निधि कोविड रोकथाम के लिए खर्च करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें…क्रेडाई की सरकार से मांग, कोरोना काल में न बढ़ाए जाए प्रोपर्टी के दाम

कसरावद विधायक सचिन यादव ने पत्र में लिखा कि ‘मध्य प्रदेश के अन्य जिलों की तरह ही खरगोन में भी कोरोना के मरीज दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं, वर्तमान में खरगोन जिले के साथ ही मेरी विधानसभा क्षेत्र कसरावद में भी मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने के साथ ही जिले में कोविड-19 से लड़ने के संसाधन एवं जीवन रक्षक दवाइयां पर्याप्त नहीं होने के कारण जिले में हाहाकार मचा हुआ है मेरा सुझाव एवं अनुरोध है कि मेरी विधायक क्षेत्र विकास निधि की संपूर्ण राशि इस महामारी की रोकथाम हेतु संसाधन एवं अन्य व्यय की जावे ताकि क्षेत्रवासियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करा सकूं।’

विधायक सचिन यादव ने शिवराज को लिखा पत्र, कोरोना के लिए विधायक निधि इस्तेमाल करने की मांगी अनुमति

यह भी पढ़ें…कोरोना की मार, बंद हुई 20 पैसेंजर ट्रेनें

दरअसल खरगोन जिले में कोविड-19 से लड़ने के संसाधन एवं जीवन रक्षक दवाइयों की कमी के चलते जिले में विकास निधि की सम्पूर्ण राशि इस महामारी के रोकथाम के लिए इस्तेमाल करने का सीएम शिवराज से आग्रह किया है। सचिन यादव ने मुख्यमंत्री शिवराज (Chief Minister Shivraj) और वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा (Finance Minister Jagdish Deora) को पत्र लिखकर विकास निधि कोरोना संक्रमण की रोकधाम के लिए देने की अनुमति मांगी है। बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते सचिन यादव अपने विधानसभा में डटे हुए है, विधानसभा में आने वाले हॉस्पिटल और ग्रामीण क्षेत्रों में डॉक्टर तथा अधिकारियों से संपर्क बनाए हुए है। और समय-समय डॉक्टरों को भी निर्देशित करते रहते है।