रंगपंचमी पर खूनी खेल, आपसी रंजिश में युवक की चाकू मारकर हत्या

थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकले। घटना के बाद रोहित को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

बडवाह, बाबूलाल सारंग। एक तरफ जा दिन भर रंगपंचमी का त्योहार परिवारजनों व दोस्ती के साथ मना रहे थी वही शाम ढलते ही नगर से 12किमी दूर समीपस्थ ग्राम बरलाय में तीन से चार युवकों ने आपसी परिवार में चल रहे विवाद को लेकर सड़क किनारे खड़े ग्राम बरलाय के निवासी युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके स्थल से भागे। वहीँ पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार किया है।

शुक्रवार रात्रि लगभग 9 बजे मृतक ग्राम बरलाय निवासी रोहित पिता सीताराम अपने घर के बाहर कुछ ही दूरी पर सड़क किनारे खड़ा हुआ था। उसी दौरान आरोपी जगदीश अपने भाइयो के साथ उसे अकेला देखकर ताबड़तोड़ उस पर चाकू से वार करना शुरू कर दिए। जब तक परिवार के सदस्य उसे बचाने जाते तब तक खून से लथपथ देखकर राहगीरों की मदद से बडवाह शासकीय अस्पताल लाया गया।

Read More: बर्खास्त IAS अरविंद और टीनू जोशी को झटका, जबलपुर हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

जहाँ उसका चिकित्सको के उपचारथ करने के बावजूद भी मृतक की जान नही बचा पाए। चिकित्सको का कहना है कि उसके ऊपर चाकू के घाव अधिक होने से उनकी जान नही बचा पाए। थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकले। घटना के बाद रोहित को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पिता सीताराम की शिकायत पर पुलिस ने हत्या व मारपीट का अपराध दर्ज करने में जुटी है।

घटना के बाद तीनों आरोपी को करही पुलिस थाना प्रभारी की कार्यकुशलता से न घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।पुलिस पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया गया।शनिवार को मृतक के शव का पीएम होगा।खबर लिखे जाने तक किन कारणों से युवक की मौत हुई है।पुलिस द्वारा प्रारम्भिक जांच शुरू कर दी है।