भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, उड़े परखच्चे, तीन लोगों की मौत

मृतकों में 20 वर्षीय विनय परते, 27 वर्षीय मधु तेकाम और 1 वर्षीय वेदिका तेकाम शामिल है।

indore road accident

मंडला, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में लगातार सड़क हादसों (road accident) की खबर सामने आती रहती है। अब एक बड़ा सड़क हादसा मंडला (mandla road accident) जिले में हुआ है। जहां राष्ट्रीय राजमार्ग 30 (NH 30) पर भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल मंडला जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जहां कार के परखच्चे उड़ गए। वही टक्कर इतनी भयानक थी कि कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक घायल बताया जा रहा है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में चौकी प्रभारी राजेंद्र सिलेदार का कहना है कि मधु तेकाम अपनी बच्ची को इलाज कराने जबलपुर लेकर जा रही थे। जहां रात को लौटते वक्त यह बड़ा हादसा हुआ है।

Read More: किसानों के समर्थन में उतरे अरुण यादव, सरकार से की यह बड़ी माँग

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि कार जबलपुर से बिछिया की ओर जा रही थी। जहां जबलपुर की तरफ आ रहे एक ट्रक से उसकी भिड़ंत हो गई। वही हादसे में डेढ़ साल की बच्ची सहित एक महिला और पुरुष की मौत हो गई है।

मृतकों में 20 वर्षीय विनय परते, 27 वर्षीय मधु तेकाम और 1 वर्षीय वेदिका तेकाम शामिल है। बता दें कि पिछले 1 सप्ताह में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो चुकी है। वही मंडला जबलपुर मार्ग पर अलग-अलग हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई थी।