Mandla News : वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया है।

arrest

Mandla News : मध्य प्रदेश के मंडला जिले की कोतवाली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से 3 बुलेट सहित कुल 5 बाइक जब्त की हैं। बताया जा रहा है कि यह गैंग महंगी बाइकों को निशाना बनाते थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के अलग-अलग स्थान से बाइक चोरी की घटनाएं हुईं थीं। जिसे पुलिस ने चोरी का मामला खोलते हुए 5 मोटरसाइकिल तीन आरोपियों के कब्जे से बरामद की हैं। पुलिस ने बताया कि जब्त बाइकों की कुल अनुमानित कीमत करीब 6.50 लाख है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के नाम दीपक पिता कमलेश डहरिया निवासी लिमरुआ थाना बम्हनी जिला मंडला, अखिलेश पिता फागू लाल श्रीपाल निवासी मंहगवा थाना बरेला जिला जबलपुर, संदीप पिता रज्जन केवट निवासी मंहगवा थाना बरेला जिला जबलपुर बताए हैं।

पुलिस ने इस वाहन चोरों के कब्जे से तीन बुलेट, एक स्प्लेंडर और एक पल्सर सहित कुल 5 बाइक जब्त की गई हैं। इनमें से एक बुलेट नवंबर में और दो बुलेट अभी मई माह में कोतवाली थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी जबकि दो बाइक जबलपुर जिले से चोरी हुई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News