Mandla News : नर्मदा नदी में डूबने से युवक की मौत, रेस्क्यू के बाद निकाला शव

Amit Sengar
Published on -
Mp news

Mandla News : मध्य प्रदेश के मंडला जिले से दुखद खबर सामने आई है मिली जानकारी के मुताबिक, नर्मदा नदी के महाराजपुर संगम घाट में युवक की डूबने से मौत हो गई।बताया जा रहा है कि मृतक का नाम प्रतीक कन्नोजे (31) पिता दिनेश निवासी जिला बालाघाट बताया गया है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि प्रतीक अपनी दादी सास की अस्थि विसर्जन के लिए अपने परिजनों के साथ संगम घाट आया था। जहां स्नान के दौरान नदी की गहराई में चला गया और डूबने से मौत हो गई। एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को ढूंढ कर निकाला गया। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है।

जानकारी मिल रही है कि मृतक प्रतीक कानोजे 2018 बेच के पटवारी थे। विगत माह तक मंडला जिले की बम्हनी बंजर उप तहसील क्षेत्र में पदस्थ थे। हाल ही में उनका स्थानांतरण बालाघाट जिले में हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही जिला पटवारी संघ के अध्यक्ष मौके पर पहुंचे गए उन्होंने स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर शव की सर्च कराई गई।

गौरतलब है कि पटवारी प्रतीक का माह जनवरी में विवाह हुआ था। वे अपनी दादी सास की अस्थि विसर्जन के लिए अपने परिजनों के साथ नर्मदा के संगम घाट आये हुए थे। जहां स्नान करने के दौरान नदी की गहराई में डूबने से मौत हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News