Mandsaur : एक किलो अवैध अफीम के साथ युवक गिरफ्तार

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) जिले के गरोठ तहसील में पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध अफीम का परिवहन करते पकड़ा है।

मंदसौर, राकेश धनोतिया। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) जिले के गरोठ तहसील में पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध अफीम का परिवहन करते पकड़ा है। वही एनडीपीएस एक्ट के तहत कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें…Khargone : महाराष्ट्र के व्यापारी और निवासी भगोरिया हाट बाजारों में नहीं हो सकेंगे शामिल

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी। की एक युवक काले रंग के बैग में अवैध रूप से 1 किलो अफीम को परिवहन कर रहा है। गरोठ पुलिस के द्वारा आक्या कुंवर पदा गांव की पुलिया के पास चेकिंग की गई। जहां पुलिस ने अवैध अफीम का परिवहन करने वाले मेहरबान सिंह मेघवाल को धर दबोचा। पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से काले रंग के बेग में एक किलो अवेध अफिम मिली। पुलिस ने बताया की नशा मुक्ति अभियान को लेकर सीएम साहब के आदेश पर चलाये जा रहे आभियान के तहत आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है। जहां एनडीपीएस एक्ट के तहत कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वही आरोपी अफीम को कहां से लाया गया था और कहां ले जाया जा रहा था इसकी पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें…Gwalior News: नगर निगम जब्त कर सकता है Indian Oil की संपत्ति, ये है कारण