मंदसौरवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सोमनाथ और काशी विश्वनाथ के लिए मिली सीधी ट्रेन की सुविधा

Sanjucta Pandit
Published on -
mp railway

Mandsaur News : रेलवे के क्षेत्र मंदसौरवासियों को बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। जल्द ही यात्रियों को भगवान सोमनाथ और काशी विश्वनाथ के लिए सीधी ट्रेन का लाभ मिलेगा। इंडियन रेलवे जल्द ही वाराणसी से सोमनाथ के लिए डायरेक्ट ट्रेन चलाने वाली है। रेलवे बोर्ड ने 29 अगस्त को प्रस्ताव में मुहर लगाई थी। जिसके बाद ट्रेन नंबर और टाइम टेबल भी जारी कर दिया गया है। जिसका स्टापेज शामगढ़ में भी होगा।

11 सितंबर से संचालित होगी ट्रेन

सांसद सुधीर गुप्ता के प्रयासों से रेलवे के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित हो रहे हैं। पहले खाटूश्याम एवं सालासर बालाजी के लिए ट्रेन की सुविधा मिली और अब सोमनाथ व काशी विश्वनाथ के लिए वेरावल-बनारस एक्सप्रेस 12945/46 ट्रेन की सौगात मिली है। रेलवे बोर्ड की ओर से जारी समय सारिणी के अनुसार, यह ट्रेन 11 सितंबर से संचालित होगी जो कि वेरावल से हर सोमवार और बनारस से हर बुधवार को चलेगी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।