Mandsaur News: लोकायुक्त की कार्रवाई, 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाए बाबू

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh)में भ्रष्टाचारियों (corrupt) पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। दरअसल बड़ा मामला मंदसौर (mandsaur) जिले से सामने आया है। जिले के बीमा हॉस्पिटल का बाबू 25 हजार की रिश्वत (bribe) लेते रंगे हाथ पकड़ा गया है। जानकारी के मुताबिक बाबू सत्यनारायण सोनी बीमा अस्पताल के स्टाफ नर्स निर्मला सोनी के एरियर का भुगतान करने के नाम पर 25 हज़ार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा था।

13 जुलाई को स्टाफ नर्स निर्मला सोनी ने लोकायुक्त से इस मामले में शिकायत की थी। जांच सही पाए जाने के बाद 16 जुलाई की सुबह 11:00 बजे लोकायुक्त की टीम बीमा अस्पताल पहुंचे। जहां आरोपी बाबू को चौधरी कॉलोनी के समीप स्थित बीमा अस्पताल में रंगे हाथ पकड़ा गया है।

Read More: डेल्टा के नए वेरिएंट ने बढ़ाई चिंता, CM ने की 10 दिन के टोटल Lockdown की घोषणा

मामले में लोकायुक्त निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव का कहना है कि बीमा अस्पताल की स्टाफ नर्स निर्मला सोनी को 8 जुलाई को 2 लाख 6 हजार का एरियर मिला था। इस राशि के भुगतान के लिए सहायक ग्रेड 3 बाबू सत्यनारायण सोनी द्वारा 25 हज़ार रुपए रिश्वत की मांग की गई थी। जिसके बाद आज इस मामले में कार्रवाई की गई है।

इस मामले में पकड़ाए बाबू सत्यनारायण सोनी का कहना है कि नर्स निर्मला सोनी को कुछ दिन पहले उन्होंने 25 हजार रुपए उधार दिए थे। वही राशि आज उनसे ली जा रही थी। रिश्वत की बात गलत है।