Mandsaur News : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कार में डोडा चूरा तस्करी करते एक आरोपी गिरफ्तार

Mandsaur News : प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मंदसौर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ मल्हारगढ़ पुलिस ने एक कार से डेढ़ लाख से अधिक कीमत का 104 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा बरामद किया है। मामले में पुलिस ने कार सवार एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

मल्हारगढ़ थाना पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक सफेद कलर की हुंडई एक्सेंट कार में अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने टीम बनाकर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा पंथ ब्रिज के पास खात्याखेड़ी रोड पर नाकाबंदी करते हुए मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए वाली कार को रोककर तलाशी लेने के दौरान कार में रखे 6 प्लास्टिक के बैग में 104 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा बरामद किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”