Mandsaur news: आपसी रंजिश के चलते शादी में चली गोलियां, युवक की मौत

शादी में चली गोलियां, युवक की मौत

भानपुरा, राकेश धनोतिया। (Mandsaur news) शादी समारोह में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद मामला गोलियां चलने तक पहुंच गया। घटना मन्दसौर के भैसोदामण्डी की है, जहां शादी समारोह में संत रामपाल के प्रवचन चल रहे थे। तभी दो पक्षों में विवाद के बाद हमला वरों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। युवक का नाम शामगढ़ निवासी देवीलाल बताया जा रहा है, जिसे घायल अवस्था में राजस्थान के कोटा हास्पिटल रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसे बचाया नहीं जा सका। इस फायरिंग के तुरंत बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के इस विडियो में फायरिंग करते हुए बदमाश और उसके साथी प्रवचन सुन रहे लोगों पर लाठियां बरसाते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Jabalpur News : डॉ यादव बने MP-CG न्यूरोलॉजिकल सोसाइटी ऑफ इंडिया के पहले अध्यक्ष

मृतक, शामगढ़ निवासी देवीलाल
मृतक, शामगढ़ निवासी देवीलाल

मंदसौर के भानपुरा थाना क्षेत्र के भैसोदामंडी में शादी समारोह में अचानक से हुई दुर्घटना में शामगढ़ निवासी देवीलाल की मौत के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। दुर्घटना की खबर मिलते ही भानपुर थाना प्रभारी और जिला अधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर परिस्थितियों का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें- Bhopal News: आईएएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, भोपाल में एक्टिव केस 70 पार

एसडीओपी के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल वहां पहुंचा और मौके का मुआयना किया साथ ही बदमाशों की खोज में पुलिस के जवान लगे हुए हैं। पुलिस ने मौके पर मौजूद अधिकांश लोगों के बयान दर्ज किए हैं। अब तक मिली जानकारी के अनुसार घटना का मुख्य कारण आपसी विवाद है। इस कारण बदमाशों ने 55 वर्षीय  देवीलाल पिता उदयराम पर इस कदर हमला किया और बीच-बचाव में आने वाले लोगों पर भी लाठियां बरसाई। घटना में घायल अन्य लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। वही बदमाशों की खोज में पूरे शहर की नाकाबंदी की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें- Jabalpur News : युवती की मौत पर सियासत शुरू, नाबालिगों की गिरफ्तारी और कैंडल मार्च का प्रदर्शन

इस घटना के बाद शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। सबसे बड़ा सवाल यह हैं कि आखिर समारोह में फायरिंग के लिए बदमाश इतनी भारी मात्रा में हथियार लाए कहां से? फिलहाल पुलिस मामले की हर दृष्टिकोण से जांच कर रही है।