Mandsaur News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1 किलो 800 ग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
shahdol news

Mandsaur News : प्रदेश में अवैध नशीले पदार्थों का कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मंदसौर पुलिस ने अवैध नशीले पदार्थों को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से करीब 3 लाख 80 हजार रुपए की 1 किलो 800 ग्राम अफीम बरामद हुई।

यह है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक सवार एक युवक अवैध अफीम की तस्करी कर किसी अन्य तस्कर को देने जाने वाला है। तत्काल कार्रवाई करे तो आरोपी गिरफ्त में आ सकता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम बनाकर बाईपास रोड नालछा माता फंटा के पास से बाइक सवार को रोकर उसकी तलाशी की। जिसके बाद आरोपी के कब्जे से 1 किलो 800 ग्राम अफीम बरामद की गई। इसकी कीमत 3 लाख 80 हजार रुपए बताई गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”