Mandsaur News : 3 लाख 75 हजार रुपए की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

पुलिस ने अफीम देने वाले नारायण सिंह को भी सह आरोपी बनाया है जो फरार है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

mandsaur News

Mandsaur News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मंदसौर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ सुवासरा थाना पुलिस ने एक आरोपी को पड़कर उसके कब्जे पौने 4 लाख के कीमत की अवैध अफीम बरामद की है। आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी की धारा में मामला दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला

सुवासरा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ लेकर घसोई गांव के प्रतीक्षालय पर बैठा हुआ है। बस का इंतजार कर रहा है। हालांकि, मौके पर दबिश दी जाए तो मादक पदार्थ और आरोपी गिरफ्त में आ सकते है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने थाना क्षेत्र के घसोई गांव के जाती प्रतीक्षालय पर दबिश देकर मुखबिर द्वारा बताए गए खुले वाले व्यक्ति को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे वाले बेग से ढाई किलो अवैध अफीम बरामद की गई। जिसकी कीमत 3 लाख 75 हजार रुपए बताई गई है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”