Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

मंत्रीजी की सरकारी गाड़ी, बंदरों ने की सवारी

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। कभी-कभी कुछ ऐसे दिलचस्प नजारे देखने को मिल जाते हैं जो बरबस ही चेहरे पर हंसी ला देते हैं। ऐसा ही एक वाकया शनिवार शाम मंदसौर में देखने को मिला, जहां कुछ बंदरों ने ऐसा कुछ किया कि जिसने देखा बस मुस्कुरा दिया।

मंत्रीजी की सरकारी गाड़ी, बंदरों ने की सवारी
नजारा था मंदसौर के सर्किट हाउस का। यहां पर जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर बैठक चल रही थी और बैठक में मौजूद थे प्रदेश के नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग। साथ में क्षेत्र के सांसद, विधायक, कलेक्टर और एसपी भी मौजूद थे। जाहिर सी बात है कि जब इतने सारे वीवीआइपी मौजूद हो तो वहां पत्ता भी कैसे खड़क सकता है। भारी सुरक्षा के बीच मंत्रीजी का लाव लश्कर सर्किट हाउस के बाहर मौजूद था, जिसमें उनकी सरकारी सफारी गाड़ी भी थी। लेकिन यह क्या, तमाम सुरक्षा इंतजामों को धता बताते हुए वहां पर आ धमके कुछ बंदर और बेखौफ चढ़ गए मंत्री जी की गाड़ी पर। सुरक्षाकर्मियों ने बंदरों को हड़काया तो पहले तो वो चले गए लेकिन दुबारा आ गए। इतनी देर में मंत्री जी जब बाहर निकले तो उन्होंने भी यह नजारा देखा और उनके साथ सभी मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए।

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।