MP News: आबकारी मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब पीने से 3 की मौत

आबकारी मंत्री

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) का कहर जारी है। उज्जैन, मुरैना, भिंड, ग्वालियर के बाद अब  मंदसौर ज़िले (Mandsaur District) के खंकराई गाँव में ज़हरीली शराब से 3 लोगों की मौत हो गई।वही 2 लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।इस घटना के बाद आबकारी उप निरीक्षक नरेंद्र डामर को निलंबित किया गया है। वही इस घटना पर कांग्रेस हमलावर हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रदेश के आबकारी मंत्री के क्षेत्र की यह स्थिति ?

यह भी पढ़े… VIDEO: MP में 24 घंटे की बारिश ने खोली पोल, आगरा-मुम्बई हाईवे डूबा, तालाब बना थाना

आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा (Excise Minister Jagdish Deora) ने ट्वीट कर लिखा है कि खंकराई जिला मन्दसौर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने कलेक्टर एवं एसपी से इस घटनाक्रम को लेकर चर्चा की है और जांच कर तत्काल जांच कर दोषियों पर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। कोई भी दोषी हो, बख्शा नहीं जाएगा। मैं हताहतों के प्रति शोक संवेदना प्रकट करता हूँ।ग्राम खखराई जिला मन्दसौर की घटना में आबकारी उप निरीक्षक नरेंद्र डामर (Excise Sub Inspector Narendra Damar) को निलंबित किया गया है एवं आगे की कार्यवाही लगातार जारी है। इस घटनाक्रम में जो भी दोषी हैं, उनके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया (BJP MLA Yashpal Singh Sisodia) ने ट्वीट कर लिखा है कि मंदसौर जिले के खखराइ गांव में अवैध शराब से तीन लोगों की दुखद मौत की दुर्भाग्यपूर्ण धटना धटित हुई है, आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा के निर्देश पर मंदसौर कलेक्टर (Mandsaur Collector) ने उप निरीक्षक आबकारी को निलंबित किया तथा अवैध रूप से शराब बिक्री वाले स्थान को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़े.. मप्र उपचुनाव: भाजपा ने नेताओं को सौंपे दायित्व, जानें किसको कहां मिली जिम्मेदारी

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने ट्वीट कर लिखा है कि शिवराज सरकार (Shivraj Government) में प्रदेश के उज्जैन , मूरैना , भिंड , ग्वालियर के बाद अब प्रदेश के मंदसौर ज़िले के खंकराई गाँव में ज़हरीली शराब से 3 लोगों की मौत व कुछ लोगों की गंभीर हालत की ख़बर सामने आयी है ?प्रदेश के आबकारी मंत्री के क्षेत्र की यह स्थिति ?