Mandsaur News: ट्रेन की चपेट में आने से 1 व्यक्ति हुआ घायल, हादसे में दोनों पैर कटकर हुए अलग

Mandsaur News : मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से बड़ी घटना सामने आई है, जहां बेटे की जन्म प्रमाणपत्र में नाम ठीक कराने गया एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट आ गया। जिससे उसके दोनों पैर कटकर अलग हो गए है। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस द्वारा उसे रतलाम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसका प्राथमिक उपचार किया गया। आइए विस्तार से जानें क्या है पूरा मामला…

पति की हालत देख पत्नी हुई बदहवास

बता दें कि मामला रात का है जब यह हादसा हुआ लेकिन इस गंभीर हादसे के बाद भी घायल पीड़ित व्यक्ति ने हिम्मत नहीं हारी और पत्नी को उसी अवस्था में फोन लगाकर कहा कि, “ट्रेन से मेरे दोनों पैर कट गए हैं। मैं अब पहले जैसा नहीं रहा तुम तुरंत आ जाओ।” पत्नी जैसे-तैसे कार से रतलाम पहुंची और जैसे ही वह पति के सामने अस्पताल में पहुंची तो पति के दोनों पैर अलग देखकर बदहवास हो गई।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।