मंदसौर में सजेगा पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य धाम, भव्य रूप से शुरू हुई तैयारी

Bageshwar Sarkar , Dhirendra Shastri

Mandsaur News : मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के खेजडिया में प्रसिद्ध कथा वाचक बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन किया जाएगा। जिसके लेकर तैयारियां जोरों पर है। बता दें कि बागेश्वर धाम 6, 7, 8, 9 तारीख तक पधार कर आयोजन को सफल बनाएंगे। इस दौरान प्रसिद्ध भजन गायक मित्तल भी वहां पहुंचेंगे और भजनों की प्रस्तुति करेंगे। वहीं, इस बार लाखों की संख्या में भक्तों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।

भक्त कर रहे इंतजार

भक्तों का जनसैलाब बागेश्वर धाम के दर्शन करने को लेकर व्याकुल है। आने वाली 6, 7, 8 और 9 तारीख का बेसब्री से इंतजार करती हुई नजर आ रही है। मंदसौर जिले के पशुपतिनाथ की धरा पर होगी हनुमंत कथा लगेगा।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।