Mandsaur News: कानून हाथ मे लेने वालों से सख्ती से निपट रही पुलीस, अपराधियों के मकान चली प्रशासन की जेसीबी

शामगढ़, राकेश धनोतिया। कानून हाथ मे लेने वालों से सख्ती से निपट रही पुलीस। इसी से जुडी खबर मंदसौर के शामगढ़ से आ रही है। जहाँ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सुबह से ही बड़ी कार्यवाही की जा रही है। इस कार्यवाही में प्रशासन की जेसीबी उनके मकानों पर चलाया गया, जिन अपराधियों ने बीते दिनों गरोठ थाना अंतर्गत के ग्राम में पुलिस टीम पर हमला किया था।

यह भी पढ़ें – देश के खिलाफ बोलने वालों को प्रदेश की धरती का उपयोग नही करने देंगे:डॉ नरोत्तम मिश्रा

 

गौरतलब है कि प्रशासन कानून हाथ में लेने वालों के विरुद्ध मन्दसौर पुलिस कड़ी कार्यवाही कर रही है एवं अपराधियों से सख्ती से निपट रही है। इसी सख्ती को बरकरार रखते हुए आज गुरुवार सुबह सुबह गरोठ थाना अंतर्गत के ग्राम खडावदा के पूर्व सरपंच इंदर सिंह के मकान पर कार्यवाही करते हुए पुलिस द्वारा जेसीबी से जमीदोज करने की कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: नगर पालिका की लापरवाही से 11 एकड़ की फसल जलकर हुई खाक

जानकारी के अनुसार गरोठ थाना अंतर्गत के ग्राम में आरोपी को पकड़ने गयी पुलीस टीम पर ग्रामीणों द्वारा पथराव किया था जिसमे गाड़िया भी छतिग्रस्त हुई थी एवं कुछ पुलिसकर्मि भी घायल हुए थे। जानकारी के अनुसार यह घटनाक्रम बीते कुछ दिनों पूर्व का है। उक्त घटना को गम्भीरता से लेते हुए 25 नामजद एफआईआर भी दर्ज हुई थी।

यह भी पढ़ें – Betul News: कोचिंग संचालक ने नाबालिग से किया दुराचार, गर्भवती होने पर प्रायवेट अस्पताल में कराया गर्भपात

इस मामले को पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग सुजानिया द्वारा अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया था। उसी क्रम में कार्यवाही करते हुए आज गरोठ थाना अंतर्गत के ग्राम खडावदा में भारी पुलिस बल की उपस्थिति में आरोपियो के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए, आरोपियो के मकान को जमीदोज किया जा रहा है मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News