विधायक ने इंजीनियर और सीएमओ को दी मुर्गा बनाने की धमकी

मामला पोलयाकलां नगर पंचायत के वार्ड नंबर-1 का है, जहां कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे पर थे।

शाजापुर, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के शाजापुर जिले में घटिया सड़क निर्माण देखकर इलाके के स्थानीय विधायक को गुस्सा आ गया और उन्होंने इसके लिए सीएमओ और इंजीनियर को कड़ी फटकार लगाई। ये मामला पोलयाकलां नगर पंचायत के वार्ड नंबर-1 का है, जहां कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे पर थे। इसी दौरान उन्होंने सड़क की खस्ता हालत देखी तो वह आगबबूला हो गए और उन्होंने तुरंत कलेक्टर को बुलाकर इसकी शिकायत की।

इस दौरान वह गुस्से में अपना आप खो बैठे और उन्होंने कलेक्टर से सीएमओ व इंजीनियर को मुर्गा बनाने की धमकी दे डाली। विधायक कुणाल चौधरी ने कहा, “सीएमओ और इंजीनियर को मैंने साइट पर खड़ा कर रखा है. मेरा बस चले तो इन दोनों को मुर्गा बना दूं।”

ये भी पढ़े … लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने एक लड़के को जड़ा थप्पड़, देखे वीडियो

उन्होंने कलेक्टर से पूछा कि 65 लाख की लागत से बने इस रोड के लिए किस तरह की सामग्री का उपयोग किया गया है। उन्होंने आगे कहा, “ये तो लूट है, जनता के पैसे खा रहे हैं, डाका डाला जा रहा है।”

विधायक ने इस बीच प्रशासन से रोड दोबारा बनाने की मांग की है, जहां उन्होंने ऐसा नहीं होने पर धरने पर बैठने की धमकी तक दे डाली है। उन्होंने कहा, ”ये जनता के पैसे की लूट है। मैं खुद इंजीनियर हूं। मुझे भी पता है कि सड़क कैसे बनती है।”

इस पर कलेक्टर दिनेश जैन ने कहा कि विधायक कुणाल चौधरी ने फोन पर खराब सड़क निर्माण की शिकायत की है। इस पर मैंने सीएमओ और इंजीनियर को तुरंत मौके पर जाकर इसका समाधान करने का निर्देश दिया।