MP News : मंदसौर में 100 से ज्यादा लोगों को फूड पॉइजनिंग, खराब मिठाई से बिगड़ी तबीयत

Avatar
Published on -
mp news

MP News : जैसे-जैसे गर्मी तेजी से बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे फूड पॉइजनिंग के मामलों में भी वृद्धि देखने को मिल रही है। अभी हाल ही में मध्यप्रदेश के मंदसौर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि रोजा इफ्तार में खाने के बाद करीब 100 से ज्यादा लोगों की तबीयत खराब हो गई। कई लोगों को उल्टी, दस्त और बुखार का सामना करना पड़ा, तो कई लोगों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

MP News : इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे लोग 

जानकारी के मुताबिक, मंदसौर में सभी ने रोजा पार्टी में एक साथ खाना खाया था। दरअसल बीते दिन मंदसौर के गुदरी मोहल्ले में पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें काफी ज्यादा संख्या में लोग शामिल हुए। इस पार्टी में कई रिश्तेदार और दूसरे-दूसरे धर्मों के लोग भी शामिल हुए। ऐसे में सभी ने खाने के साथ मिठाइयों और कई चीजों का लुफ्त उठाया। लोगों की तबीयत रात करीब 11.30 बजे के बाद बिगड़ने लगी।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।